यमला पगला दीवाना फिर से फिल्म को बॉक्सऑफिसपर होगी मुश्किल

यमला पगला दीवाना फिर से फिल्म को बॉक्सऑफिसपर होगी मुश्किल
यमला पगला दीवाना फिर से फिल्म को बॉक्सऑफिसपर होगी मुश्किल 

थ्री देओल्स को एक साथ में देखने का मजा ही कुछ और है। यही कारण है कि 'यमला पगला दीवाना' हिट रही थी। जब सफलता को मनाने के लिए दूसरा भाग बनाया गया तो दर्शकों ने इस फिल्म रिजेक्ट कर दिया। इसके बावजूद देओल्स ने हिम्मत नहीं हारी और तीसरा पार्ट लेकर फिर हाजिर हैं।



यमला पगला दीवाना फिर से किस तरह की फिल्म होगी इसका अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है। वन लाइनर और चुटकले के आधार पर फिल्म को तैयार किया गया है। जो कॉमेडी से भरपूर होगा ये कितने दमदार हैं यह तो फिल्म देखने के बाद पर पता चलेगा।

ट्रेलर में इनकी झलक देखने को मिली है। ट्रेलर ने अभी तक दर्शकों को कुछ खास भी प्रभावित नहीं किया है। फिल्म का कोई गाना अभी तक हिट नहीं हुआ है। फिल्म में कोई बड़ी हीरोइन भी नहीं है। ये सब बातें फिल्म के लिए मुश्किल पैदा करती हैं। तो इस वजह से फिल्म की ओपनिंग बॉक्सऑफिस पर प्रभावित हो सकती है।

साथ ही सनी देओल्स का अब पहले जैसा स्टारडम भी नहीं रह गया है। युवाओं को वे लुभा नहीं पाते। जो उन्हें पसंद करते हैं वे सिनेमाघर जाना पसंद नहीं करते। इसलिए 'यमला पगला दीवाना फिर से' का माउथ पब्लिसिटी पर बहुत ज्यादा निर्भर है।
फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से को 30 करोड़ रुपये में बनाया गया है। 10 करोड़ रुपये प्रचार पर खर्च किए गए हैं। कुल लागत आई है 40 करोड़ रुपये। लगभग 15 करोड़ रुपये विभिन्न राइट्स के जरिये मिल जाएंगे। बची रकम वसूलने के लिए यमला पगला दीवाना फिर सेको फिल्म को लगभग 55 करोड़ का कलेक्शन भारत से करना होगा।

कुल मिलाकर देखे तो  'यमला पगला दीवाना फिर से' के लिए बॉक्स ऑफिस पर राह आसान नहीं होने वाला है।

loading...
Loading...