Shahid Kapoor - “Akshay Kumar से मेरी की तुलना करना ठीक नहीं है

Shahid Kapoor - “Akshay Kumar
Shahid Kapoor - Akshay Kumar


Shahid Kapoor से जब Akshay Kumar से तुलना करने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा की।
Shahid Kapoor - “Akshay Kumar से मेरी की तुलना करना ठीक नहीं है। वह मेरे सीनियर है। मुझ से कहीं अधिक फिल्में कर चुके हैं।
फिल्म अभिनेता Akshay Kumar, Shahid Kapoor का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में अब वो इस मुकाम पर पहुंच गए हैं जिसकी तुलना न तो Akshay Kumar जिसे सीनियर से की जा सकती है और न ही दो- तीन पुराने किसी फिल्मी स्टार से।


अपनी फिल्म Batti Gul Meter Chalu के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया से हुए विशेष बातचीत में Shahid Kapoor ने कहा कि उनकी तुलना Akshay Kumar से नहीं की जानी चाहिए। दरअसल ये सवाल इसलिए हुआ था कि फिल्म Batti Gul Meter Chalu यह सामाजिक विषय पर आधारित फिल्म है और Akshay Kumar आजकल इस तरह के मुद्दे उठा कर समाज में संदेश देने वाली फिल्मों में काम कर रहे हैं । इसी के चलते Shahid Kapoor ने यह बातें कही। Shahid Kapoor कहते हैं, “Akshay Kumar से मेरी की तुलना करना ठीक नहीं है। वह मेरे सीनियर है। मुझ से कहीं अधिक फिल्में कर चुके हैं। ठीक इसी प्रकार 2-3 फिल्म पुराने कलाकार से भी मेरी तुलना करना ठीक नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी की अपनी जगह होती है लेकिन फिर भी लोग तुलना करने लगते हैं जो की गलत है।

गौरतलब है कि फिल्म Batti Gul Meter Chalu का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। श्री नारायण सिंह ने ही इसके पहले Akshay Kumar के साथ फिल्म Toilet: Ek Prem Katha बनाई थी जो कि खुले में शौच को रोकने के ख़िलाफ़ एक मुहिम थी । फिल्म Batti Gul Meter Chalu में बिजली का बिल जैसे गंभीर विषयों को दिखाया  गया है। इस फिल्म से जुड़े कई चरित्र अभिनेता Toilet: Ek Prem Katha में भी काम कर चुके हैं। यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में Shraddha Kapoor और Yami Gautam भी अहम भूमिका में नजर आएंगी

loading...
Loading...