Sanjay Leela Bhansali Will Make kaththi Remake With Akshay Kumar

 Sanjay Leela Bhansali Will Make kaththi Remake With Akshay Kumar
Akshay Kumar

Sanjay Leela Bhansali ने बॉलीवुड को एक से एक फिल्में दी हैं। उनकी आखिरी आई फिल्म 'Padmaavat' थी, जिसे बहुत सारे विवादों का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद फिल्म Superhit थी। अब Sanjay Leela Bhansali अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारी में लगे हुए हैं।


Sanjay Leela Bhansali कुछ फिल्मों से न्यूकमर्स लांच कर रहे हैं, तो कुछ फिल्मों में पुरानी जोड़ी दर्शा रहे हैं। वे कई बेहतरीन Story पर काम कर रहे हैं। अब खबर है कि Sanjay Leela Bhansali ने साउथ इंडियन फिल्मों की ओर रुख किया है और वे तमिल की एक Film का Remake बनाने जा रहे हैं। खबर यह भी है कि Sanjay Leela Bhansali ने फिल्म के लिए राइट्स भी ले लिए हैं।


खबर के मुताबिक Sanjay Leela Bhansali एक तमिल फिल्म 'kaththi' का हिन्दी रीमेक बनाने वाले हैं और उन्होंने फिल्म के राइट्स भी खरीद लिए हैं। Sanjay Leela Bhansali फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे। इसका निर्देशन कोई और करेगा। तमिल फिल्म 'kaththi' काथिरेसन और जीवनानथम नाम के एक जैसे दिखने वाले दो लोगों की कहानी है जो किसानों की खुदकुशी जैसे मुद्दे के खिलाफ आवाज उठाते हैं और उनकी जमीन हड़पने वाले कॉर्पोरेट लोगों से किसानों के लिए लड़ते हैं। इस फिल्म में विजय और सामंथा अक्कीनेनी लीड रोल में थे। विजय का फिल्म में डबल रोल था।

Sanjay Leela Bhansali की इस तमिल रीमेक में Akshay Kumar काम कर सकते हैं। Akshay Kumar ने खुद एक बार खुलासा किया था कि Sanjay Leela Bhansali उनके साथ फिल्म बनाएंगे। दरअसल Akshay Kumar ने संजय की फिल्म 'Padmaavat' के लिए अपनी फिल्म 'Padman' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाई थी। इसलिए लगता है संजय को Akshay Kumar का यह एहसान चुकाने का समय आ गया है। इससे पहले संजय एक और साउथ फिल्म 'विक्रमारकुडू' का हिन्दी रीमेक बनाया था। यह Akshay Kumar की ही फिल्म 'Rowdy Rathore' थी। Akshay Kumar और Sanjay Leela Bhansali को दोबारा एकसाथ देखना काफी रोमांचक होगा।


loading...
Loading...