Salman Khan Scared After Race 3 Takes A Huge Step For Bharat


Salman Khan Scared After Race 3 Takes A Huge Step For Bharat
Salman Khan Scared After Race 3 Takes A Huge Step For Bharat

'Race 3' ने भले ही 170-180 Crore की कमाई की हो, बावजूद वह Flop रही। Salman Khan भी उस फिल्म के हश्र के बारे में भले ही किसी से कुछ भी बोलने से कतरा रहे हों, लेकिन उनके दोस्त कहते हैं कि Salman Khan को 'Race 3' की Flop होने से गहरा धक्का लगा क्योंकि एक Salman Khan की फिल्म के लिए 180 Crore की कमाई कोई ज़्यादा नहीं थी।



Bollywood हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों का कहना है कि Salman Khan अब अपनी अगली फिल्म 'Bharat' के लिए फूंक-फूंककर कदम रख रहे हैं और Film की टीम के साथ लगातार वर्कशॉप और सेशन कर रहे हैं। सलमान इस बार पूरा ख्याल रख रहे हैं कि 'Bharat' के साथ उनकी पिछली फिल्म 'Race 3' जैसा कुछ न हो। 'रेस 3' की कहानी लोगों को पसंद नहीं आई थी और उसमें काफी खामियां थीं, लेकिन Salman Khan और 'Bharat' की टीम ने इस बार फिल्म की स्क्रिप्ट पर जमकर काम किया है।

'Bharat' Salman Khan के करियर की सबसे अहम फिल्मों में से एक मानी जा रही है। इसमें Salman Khan के अलग-अलग लुक होंगे, जो उनके कैरेक्टर की लाइफ के अलग-अलग पड़ावों को दर्शाएंगे। Salman Khan इसके लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

वैसे भी निक जोनस से शादी के चलते Priyanka Chopra ने अचानक ही 'Bharat' छोड़ दी थी, जिसके बाद Salman Kahan और Film की टीम की मुसीबतें बढ़ गईं। दूसरी Heroin की तलाश शुरू हुई और तब जाकर Katrina Kaif को साइन किया गया। सोर्सेज के अनुसार, इस बार Salman Khan 'Bharat' के साथ एक भी गलती नहीं होने देना चाहते और इसके लिए उनका समर्पण साफ दिख रहा है।

'Bharat' को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में Salman Khan और Katrina Kaif के अलावा Sunil Grover, Jaikis Shroff, Disha Ptani और Satish Kaushik नज़र आएंगे। यह Film अगले साल June में ईद के मौके पर Release होगी।


loading...
Loading...