अक्षय कुमार गोल्ड बॉक्सऑफिस कलेक्शन देखें

Gold
Gold 

भारत के आजादी से पहले ओलंपिक Gold  मेडल की जीत पर बनी Akshay Kumar  की फ़िल्म 'Gold ' ने ओपनिंग वीकेंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए ₹70 Crore से अधिक जमा कर लिये हैं। इसके साथ गोल्ड इस साल की Top 10 ओपनिंग वीकेंड करने वाली फ़िल्मों में शामिल हो गयी है।



Akshay Kumar की फ़िल्म 'Gold' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में लगी थी। Gold ने पहले दिन ₹25.25 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था। हालांकि दूसरा दिन (16 अगस्त) मंदी में बीता और Gold फ़िल्म की कमाई गिरकर ₹8 करोड़ पर आ गयी थी, मगर तीसरे दिन (17 अगस्त) यानि शुक्रवार को Gold ने फिर उछाल मारी और ₹10.50 करोड़ के आस-पास कलेक्शन कर लिया था। चौथे दिन (18 अगस्त) गोल्ड ने ₹12.50 करोड़ जमा किया था, जबकि पांचवे दिन (19 अगस्त) को ₹15.55 करोड़ का शानदार Collection किया। इससे ही फ़िल्म का 5 दिनों का कलेक्शन ₹71.30 Crore हो चुका है, जिसकी उम्मीद पहले ही की जा रही थी।

Reema Kagti निर्देशित फिल्म Gold में Akshay Kumar  हॉकी टीम के मैनेजर के रोल में हैं, जो ओलंपिक खेलों में Gold Medal जीतने का सपना पाले हुए है और इसे पूरा करने के लिए पूरी जान लड़ा देता है। Gold फिल्म में टीवी सुपरस्टार Mouni Roy ने  Akshay Kumar की पत्नी का किरदार निभाया है, जिनकी यह फर्स्ट फ़िल्म है। गोल्ड ने Akshay Kumar की पिछली फ़िल्म Padman  के ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। ग़ौरतलब है कि इसी साल फरवरी में आयी Padman ने ओपनिंग वीकेंड में ₹40.05 करोड़ जमा किये थे। शुक्रवार को गोल्ड ने बढ़त लेकर अपने इरादे जता दिये थे।शनिवार-रविवार को गोल्ड के मज़बूत होने के आसार पहले ही लगा था।

loading...
Loading...