Bhaiaji Superhit Vs Namaste England Boxoffice Clash

Bhaiaji Superhit Vs Namaste England Boxoffice Clash
Bhaiaji Superhit Vs Namaste England Boxoffice Clash

Bhaiaji Superhit Vs Namaste England

19 अक्टोबर को Sunny Deol का Birthday है और इसी दिन उनकी वर्षों से अटकी फिल्म 'Bhaiaji Superhit' Release होने जा रही है। शायद निर्माता Sunny Deol के Birthday का फायदा उठाना चाहते हैं कि इसी बहाने उनके कुछ फैंस Sunny Deol की Film का टिकट खरीद लें। यह फिल्म रूक-रूक कर बनती रही है। कई बार Release डेट अनाउंस हुई और Film आगे खिसक गयी है। उम्मीद है कि अब यह Film रिलीज हो ही जाएगी।



इसी दिन Arjun Kapoor और Parineeti Chopra की 'Namaste England' रिलीज होगी। यह Akshay Kumar और Katrina Kaif की हिट फिल्म 'Namastey London' का सीक्वल है। पहले यह फिल्म December में रिलीज होने वाली थी, लेकिन December में कई बड़े सितारों की फिल्में प्रदर्शित हो रही हैं इसलिए इसे 19 October को ही रिलीज किया जा रहा है।

यह दशहरा वाला Date ठीक है और इसी का फायदा दोनों Film के निर्माता उठाना चाहते हैं। हालांकि अभी दोनों ही फिल्मों के सितारों में उतना दम नहीं है। Sunny Deol, Preity Zinta जैसे स्टार्स का स्टारडम अब पहले जैसा नहीं रह गया है। उनकी चमक कम पड़ गई है। सनी की पिछली कुछ फिल्में Box-Office पर अच्छी Opening भी नहीं ले पाई।

दूसरी ओर Arjun Kapoor अभी बड़े सितारे नहीं बने हैं। उनके समकालीन अभिनेता Varun Dhawan, Ranveer Singh या Ranbir Kapoor आगे निकल गए हैं। इसलिए 'Namaste England' और 'Bhaiaji Superhit' में टक्कर जैसी बात नहीं है।

दोनों फिल्में एक-दूसरे को बहुत नुकसान नहीं पहुंचा पाएगी। जिसको जो फिल्म देखना है वो देखेगा। दोनों के दर्शक वर्ग बिलकुल अलग हैं। वैसे भी Sunny Deol और Arjun Kapoor दोनों को इस समय एक Hit की सख्त जरूरत है।

loading...
Loading...